Rohit Sharma (Indian Batsman) Ko Kya Kaha Sofia Hayat Ne

Rohit Sharma (Indian Batsman) Ko Kya Kaha Sofia Hayat Ne – भारतीय बल्लेबाज Rohit Sharma के लिए सिंगर और एक्ट्रेस Sofia Hayat ने कही इतनी बड़ी बात।

भारतीय क्रिकेट और हर भारतीय के दिलों पे राज करने वाले सुपर स्टार बल्लेबाज रोहित शर्मा के बारे में मशहूर सिंगर और एक्ट्रेस Sofia Hayat ने बड़े सनसनीखेज और अशलील भाषा का प्रयोग करते हुए एक इंटरव्यू नें ये बाते कहीं।

रोहित शर्मा और सोफिया हयात किसी दौर में एक साथ Relationship में हुआ करते थे. ये आज से तकरीबन 9-10 साल पहले की बात है. उसके बाद दोनों अलग हो गएँ और रोहित शर्मा रितिका सजदे के साथ जुडें जो आज उनकी बीवी भी है।

rohit sharma sofia hayat
Rohit Sharma With Sofia Hayat

Sofia Hayat ने अपने Interview में क्या कहा ये मैं आपको थोड़ी देर में बताता हूँ. पहले आप Sofia Hayat के कुछ Twits देखिये जो उन्होंने Rohit Sharma के लिए किये थे।

Rohit Sharma Ko Kya Kaha Sofia Hayat Ne

Sofia Hayat about rohit sharma
Sofia Hayat Tweets

अनुवाद: “सारे अफवाहों को ख़त्म करते हुए मैं मानती हूँ कि, मैंने रोहित शर्मा को डेट किया था, अब ये ख़त्म हो चूका है। मैं आइंदा उसे डेट नहीं करूंगी, इस बार मैं किसी शरीफ आदमी कि खोज में हूँ। “

rohit sofia affair
Sofia Tweets

अनुवाद: ” मैंने रोहित को ठुकराया क्यूंकि विराट एक बेहतर खिलाड़ी है,  पिच पे और पिच के बाहर भी। “

sofia hayat rohit sharma affair
Sofia Rohit Affair

अनुवाद: “रोहित का छोटा है विराट का काफी बड़ा।”

क्या आप यकीन कर सकते हैं कि कोई जानी पहचानी पब्लिक पर्सनालिटी ऐसी अभद्र भाषा का प्रयोग कर सकते हैं ? नहीं न? मगर यकीन कीजिये क्यूंकि ये सच है और इतिहास के पन्नों में दर्ज भी हो चुका है।

Sofia Hayat के बारे में थोड़ा सा बता दूं, इस सिंगर और एक्ट्रेस ने हॉलीवुड और बॉलीवुड दोनों जगह काम किया हुआ है, और अपने बोल्ड सीन्स की वजह से चर्चा में रहती थीं।

sofia hayat
Sofia Hayat

इंग्लॅण्ड कि मूल निवासी Sofia Hayat ने २०१६ में पता नहीं क्यूँ थोड़े समय के लिए एक नन का जीवन भी जिया था, Gaia Sofia Mother बनकर. मगर जाहिर है वो ज़िन्दगी उनको रास नहीं आई और वो फिर नन नहीं रहीं।

एक इंटरव्यू में Sofia Hayat ने बताया कि Rohit Sharma से उनकी मुलाकात उनके एक दोस्त ने एक क्लब में करवाई थी, और उस वक़्त वो नहीं जानती थी कि रोहित शर्मा कौन हैं?

वो कहती हैं – “उसके बाद हम लोगों ने थोड़ा सा डांस किया और फिर एक शांत जगह पे चले गए. उस पहली मुलाक़ात में ही रोहित शर्मा ने मुझे किस किया था . उसके बाद हम फिर साथ नाचें.”

सोफ़िया आगे कहती हैं कि. रोहित उनको लेकर काफी प्रोटेक्टिव रहा करते थे और उन दोनों ने साथ काफी अच्छा वक़्त गुज़ारा था।

बहन मेरी. अगर आप किसी के साथ एक relationship में रहते हो, अच्छा अक्त गुजारते हो उसके साथ, t फिर उसी शक्श के बारे में इतना घटिया कैसे बोल सकते हो जैसे कि तुमने ट्विटर पे किया था?

Rohit Sharma Pe Ganda Kaha Sofia Hayat Ne 

क्या यही है एक सभ्य (?) महिला की सभ्यता?

जो भी हो, किरकिरी रोहित की ही होनी है, क्यूंकि जिसने ये सब कहा है उसे किरकिरी-विरकिरी से कुछ नहीं आता जाता.

जब आप एक सेलेब्रिटी बन जाते हो, तो आपको अपने जीवन में अत्य्याधिक संयम से चलना पड़ता है, क्यूंकि पूरी दुनिया और मीडिया की नज़र रहती है आप पर. ऐसे में आप जो भी उल्टा सीधा करते हो, उसका खामियाजा भी जाहिर है आपको ही भुगतना पड़ेगा. जैसे अब हमारे स्टार Rohit Sharma भुगत रहे हैं।

आपका क्या कहना है इस बारे में? अपनी राय से मुझे ज़रूर अवगत कराएं।

 

Leave a Comment

Your email address will not be published.